Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Below Post Ad

Software Download करने के लिए best Website

Software Download Karne Ke Liye Best Websites:- आज हम आप सभी को कुछ ऐसे websites के बारे में बताएँगे जिनके मदद से आप आसानी से फ्री में सॉफ्टवेर डाउनलोड कर सकेंगे. अक्सर ऐसा होता हैं, कितने लोगो को वो software नही मिलता जिसको लोग Download करना चाहते हैं. और उनके दिमाग में सिर्फ एक ही प्रश्न आता है Software Download kaise kare. ऐसे में ये सभी वेबसाइट उनके काम आएगी. तो अगर आप भी इन websites के बारे में जानना चाहते हैं तो पोस्ट को अंत तक जरुर पढ़े.
Software Download kaise kare, best software downloading website,software download kaha se kare, sotware download karne ki website, hindi me software download
Software Download Karne Ke Liye Best Websites

Best Software Downloading Website के लिस्ट 


दोस्तों यहाँ आपको कुछ ऐसे websites के बारे में बताया गया है. जिनकी मदद से आप आसानी से computer के software download कर सकते हैं. निचे उन सभी Websites और उनके बारे थोडा Description दिया गया हैं. जिससे आपको उन सभी websites के बारे में अच्छी जानकारी मिल जाये. 

Download.com 


ये वेबसाइट  बहुत ही popular साईट हैं. इसकी alexa ranking 137 हैं और us 84 नंबर पर हैं. इसे साफ़ पता चलता है की ये वेबसाइट बहुत ही ज्यादा popular हैं. या आपको windows, iOS, एंड्राइड और mac के लिए फ्री सॉफ्टवेर मिल जाते हैं. यहाँ popular apps रोज अपडेट होते रहते हैं. 


softonic.com


दोस्त  ये वेबसाइट भी बहुत ज्यादा popular हैं. और इसकी alexa ranking 270 हैं और इंडिया में 133वें नंबर पर हैं. इससे इसकी popularity का पता तो चल ही जा रहा हैं.  यहाँ भी आप को windows, iOS, एंड्राइड और mac के सभी software मिल जाते हैं. और अधिक फीचर की बात करे तो आपको यहाँ Apps, Games, Articles और Solution जैसे केटेगरी मिल जाते है जहाँ से आप और भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

filehorse.com


Filehorse भी एक software download करने की वेबसाइट हैं. यहाँ से आप आसानी से किसी भी प्रकार के software को डाउनलोड कर सकते हैं. इस वेबसाइट में अलग अलग category बने हुए हैं. जहाँ से आप अपने सॉफ्टवेर को download कर सकते हैं इसमें ब्राउज़र, antivirus , videos maker software सब कुछ download कर सकते हैं. 

FileHippo.com


file hippo की सबसे बेहतरीन बात ये है की इसमें आपको software के साथ-साथ news, रिव्यु , Top Program जैसे केटेगरी मिलते हैं.

यहाँ से भी आप windows के लिए भी software Free डाउनलोड कर सकते है. इस वेबसाइट पर आपको Browsers, Office & News, Desktop, Learning, Games, File Sharing, Multimedia software, Personalization, Security & VPN, Social & Messaging जैसे सभी free software download कर सकते है.

Softpedia.com


Software download करने के लिए बेस्ट वेबसाइट में से एक हैं. यहाँ से आप mac, windows, Linux, Android App and software डाउनलोड कर सकते है. इस websites से आपको आपके काम की Software और  उनकी विशेष जानकारी मिल सकते हैं. तो इसका भी उपयोग कर सकते हैं. 

नोट- दोस्तों software download karne ke liye best website बहुत सारे है. लेकिन ये सभी sites popular वेबसाइट में से एक है. इसलिए आप इनका उपयोग कर सकते हैं. और अगर ये वेबसाइट अच्छी लगी है तो अपने दोस्तों के साथ इस Article को share जरुर करे.

Post a Comment

0 Comments