Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Below Post Ad

Hago App क्या हैं Hago App से पैसे कैसे कमाए

Hago App Kya Hai,Hago App se paise kaise kamaye, Hago App kaise use kare review hindi में :- हेल्लो डिअर फ्रेंड्स , आपका hindisoftonic में स्वागत हैं. जैसा की आपने ऐसे बहुत सारे गेम खेलने वाले आप के बारे में सुना ही होगा और use भी किये होंगे . लेकिन इस hago app में आप गेम भी खेल सकते हैं और पैसे भी कामा सकते हैं. hago appके बारे में जानकारी के लिए इस post  को अंत तक पढ़िए.
Hago App Kya Hai,Hago App se paise kaise kamaye,Hago App kaise use kare review hindi में,Hago App के feature(feature of Hago App),hindisoftonic
Hago App Kya Hai,Hago App se paise kaise kamaye,Hago App kaise use kare review hindi में,Hago App के feature(feature of Hago App),hindisoftonic 

Hago App Kya Hai


Hago App एक प्रकार की गेमिंग अप्प और आप इससे सोशल मीडिया गेमिंग App भी बोल सकते हैं. क्योकि इसमें आपको सोशल मीडिया की तरह चैटिंग करने और गेम खेलने के लिए option मिलते हैं. ये गेम appstore और Playstore दोनों प्लेटफार्म पर मौजूद हैं. ये Game बहुत ज्यादा Trending में हो गया हैं. हगो ऐप के feature और इसमें गेम लोगो को ज्याद पसंद आगया हैं. आईए अब जानते हैं की Hago App के feature क्या क्या हैं.

Feature of Hago App


निचे आपको Hago App के feature के बारे बताया गया हैं जिससे आपको सारे feature की जानकारी मिल जाएँ.

1 . Hago App एंड्राइड और ios दोनों के लिए उपलब्ध हैं.
2. Hago app को फ्री में डाउनलोड कर सकता हैं.
3. Hago App में आपको 80 गेम मिलते हैं जो की बहुत ही ज्यादा हैं.
4. Hago App में आपको न्यू फ्रेंड्स बनाने का सबसे अच्छा feature हैं.
5. Hago App में App voice chat और लिखकर भी chat कर सकते हैं.
6. Hago App में गेम खेलकर पैसे भी कामा सकते हैं.

अब आप इसके बारे में आप जान ही गये हैं के Hago App के feature क्या क्या है . इसे डाउनलोड करने का तरीका निचे बताया गया हैं Hago App से पैसे कैसे कमाए , HAGO Apps review hindi में  क्या हैं और कैसे use करे ये सब की जानकारी निचे ही मिलेगी.

 Hago App  Download Kaise kare


 Hago App  Download करने के लिए आपको अपने Playstore या Appstore में जानकार उसमे Hago App सर्च करना होगा. उसके बाद   Hago App को डाउनलोड करना होगा. ये  बहुत ही आसान हैं.

 Hago App  Downloadकरने के बात आपको लॉग इन करने के लिए फेसबुक या Mobile number की आवश्यकता पड़ता हैं. आप दोनों में से किसी भी option से लॉगइन हो सकते हैं.

अब बात करते हैं की आप Hago App से पैसे कैसे कामा सकते हैं इस आप में आपको कुछ coin मिलते जिससे आप अपने मोबाइल को रिचार्ज कर सकते हैं निचे कुछ हगो app के बारे में बताने वाला हूँ तो निचे ध्यान से पढिये गा. 

Hago App se paise kaise kamaye


Hago App से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले तो वैसे गेम में को खेलना होगा जिसमे coins लगते है तभी आपको coin मिलेंगे , इस गेम में आपको अपने से 100 coin और opponent को भी 100 या 200 coin का बिड करके गेम खेलना जाता हैं उसके बाद आपको गेम खेलकर जितना होगा. उसके बाद वो सभी coin  आपके हो जाते है. और आप उससे coin को एक्सचेंज करके अपना मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं. 

नोट:-

Review में लोगो का ऐसा भी मानना है की ये पैसे देता है कुछ लोग का मानना  है की नही  देता  . इसीलिए आपको इस App को एक बार जरुर अजमाना चाहिए . लेकिन hago app में आप गेम खेलकर और coin बटोर सकते  हैं , चाटिंग सब कुछ कर सकते हैं. और पॉइंट बढ़ने पर आप इसके चल रहे giveaway competition में भाग ले सकते हैं.

और तो यही है Hago App से पैसे कमाने के तरीके , लेकिन  ये  App बहुत ही अच्छा हैं. क्योकि इसमें गेम बहुत ही अच्छे अच्छे हैं. ये बहुत ही फन वाला गेम हैं.

दोस्तों मुझे उमीद हैं की आपको ये पोस्ट Hago App Kya Hai,Hago App se paise kaise kamaye, Hago App kaise use kare review hindi में, सब समझ आगया होगा तो इस post को शेयर जरुर करना और हमे फॉलो भी करना.
धन्यवाद....!

Post a Comment

10 Comments

  1. Ye game bchho ko brbad kr rha hi rat bhr bcche gana gate hi aur ashlil chat krte hi ye rong hi ese bund kre

    ReplyDelete
  2. Isame Pahle paise bharna padta hai kya

    ReplyDelete
  3. Maine try Kiya tha ye app approx 6month pehle...ya to jab income hoti nahi thi isme ya Meri knowledge Mai nahi thi ab Mai fr se is app ko download Kar sakta hu ya nahi doubt door Kare but games achhe hain isme

    ReplyDelete