Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Below Post Ad

Ride Out Heroes क्या हैं और ride out heroes game का feature

ride out heroes kya hai aur ride out heroes ka feature/battle royale game, :- आज का ऐसे - ऐसे गेम निकले develope हो रहे है जैसा आपने कभी सोचा भी नही होगा क्योकि इस गेम में आपको ऐसे feature मिलेंगे की आपके होश ही उड़ जायेंगे . अभी हाल ही में 23 October 2019 को रिलीज़ हुई ये गेम हैं इसका नाम ride out heroes हैं.  आज मैं ride out heroes game के बारे में बताऊंगा की ये कैसा game हैं. और इसके क्या feature हैं. क्योकि, इस Game में नई नई चीजे देखने को मिल जाता हैं. चलिए स्टार्ट करते हैं  एक बार जरुर खेले.

ride out heroes kya hai aur ride out heroes ka feature ,hindisoftonic,ride out heroes battle royale game,
ride out heroes kya hai aur ride out heroes ka feature ,hindisoftonic,ride out heroes battle royale game, 

Ride Out Heroes  क्या हैं (Ride Out Heroes kya hai)


Ride Out Heroes  एक बैटल रोयाले गेम है. और ये गेम multi-class battle Royale game हैं . इस गेम के अन्दर आपको Map, weapon इत्यादि मिलजाते हैं. आप अकेले और squad में टीम बनाकर गेम को खेल सकते हैं. इसके अन्दर आपको किसी island पर उतरा जाता है और आपको अपने weapons को खोज कर enemy को मारना  होता हैं. 


Ride Out Heroes के Feature of Ride Out Heroes


Ride Out Heroes  गेम में बहुत सारे ऐसे feature हैं जिनके बारे में आपको नही पता होगा इसीलिए निचे हमने इसके सारे feature के बारे में बताया हैं.

1. Ride Out Heroes Game बिलकुल फ्री हैं और इसे कोई भी डाउनलोड कर सकता हैं.

2. इसमें आपको नये से नये player खेलने को मिलते हैं. इस गेम में Hunter, Engineer, Mage,  Assassin and Warrior इत्यादि जैसे हीरो मिलते हैं.

3. इसमें control का सिस्टम को आप अपने हिसाब से सही कर सकते हैं.
4. इसमें 3D दुनिया मिलता हैं यानी की माप मिलते है जहां आप खेल सकते हैं.

5. इसमें अलग अलग प्रकार के जादुई weapons मिल जाते हैं जो की गेम में ज्यादा मदद करता है.

6. इसमें  Forest , रेगिस्तान cacti, ताड़ के पेड़ जैसे बहुत सारे अद्भुत दृश्य मौजूद हैं.

7. ride out heroes गेम में आप मर के भी जीवित हो सकते है और आप एक Dragon की तरह दिखेंगे और आप enemy को फिर से मार सकते हैं.

8. Ride out heroes में आप अपने मरे हुए साथियों को दोबारा जिन्दा भी कर सकते हैं. इसके लिए आपको Devi स्टेचू के सार के पास लेजाना होता हैं.

9. Ride out heroes में आपको एक जगह से दुसरे जगह जाने के लिए घोड़ा जैसा dinosaur मिलता हैं. 

10. इसमें ऑटो फायरिंग का भी option मिलता हैं इसको आप चंगे भी कर सकते हैं.

Ride Out Heroes के Requirement


दोस्तों जैसा की आप सभी को पता हैं ही की Battle Royale Game के फाइल साइज़ बड़े होते है और बहुत ही ज्यादा बेहतर ग्राफ़िक्स वाले होते हैं.  इसके लिए उन सभी गेम के लिए minimum Requirement बताया गया हैं.

1.  Smartphone
2.  Highspeed इन्टरनेट कनेक्शन
3. Ram 2 Gb से ज्यादा
4. ROM 8 GB न्यूनतम
5 headPhone or Earphone

Ride Out Heroes download कैसे करे


Ride Out Heroes को डाउनलोड करना बहुत ही आसान हैं , आपको अपने मोबाइल के playstore को खोलकर उसमे Ride Out Heroes सर्च करना होगा. उसके बाद आपको install करना होगा फिर Download होने के बाद आपको Open करके गेम  में अकाउंट बनाना होता हैं उसके बाद ही गेम को खेलना होगा.

मुझे आशा हैं ये गेम आप सभी को पसंद आएगा इसीलिए अपने दोस्तों में इस पोस्ट ride out heroes kya hai aur ride out heroes के feature 
को जरुर शेयर करें.

Post a Comment

0 Comments